वैश्विक वर्चुअल Office समाधान और व्यावसायिक पते दुनिया में

अति आधुनिक समय में, हर व्यापार उद्यम एक अमेरिका से काम करना चाहता है. करना। दूसरों के लिए। इसका मतलब यह है कि हर गैर-सार्वजनिक कंपनी को एक बहुराष्ट्रीय कंपनी को समाप्त करने की आवश्यकता है, इसलिए आप हमसे पूछना चाहते हैं कि ऐसा कोई उद्यम इसके बाद क्यों जाना चाहता है। सबसे बड़ा नियम यह है कि बाजार एक संगठन का मानना है कि उनके संयुक्त राज्य अमेरिका से एक उत्कृष्ट बाजार है कि वे हर दूसरे देश में हैं, तो वे दूसरे देश में काम करना चाहते हैं. बड़ा घटक है कि समझा जाना चाहिए देखने के अर्थशास्त्र बिंदु से 1 है, जहां अपने बाजार है, जहां आप एक उत्पाद बनाने जा रहे हैं, जगह है जहाँ उत्पाद बेच दिया जाएगा, अगर आप अलग अलग स्थानों में अपने उत्पाद को बढ़ावा देने की तरह है, तो अपने अतिरिक्त wor वहाँ kplace. खोलने, ताकि यदि आप किसी भी तरह की समस्या है, वे आप के लिए आ सकते हैं, यदि आप किसी भी तरह की समस्या है और यदि आप अपनी समस्या का जवाब पा सकते हैं. यह एक डिजिटल कार्यस्थल अंतरिक्ष, यानी एक कार्यालय अंतरिक्ष, जहां आपके संगठन के एक कार्यालय होगा की आवश्यकता है, तो आप हर संयुक्त राज्य अमेरिका में अपनी जमीन खरीदने के लिए और अपनी खुद की इमारत का निर्माण नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप कहीं जाना है और एक कमरा मिलता है. काम पर रखा जाना चाहिए. ले जा सकते हैं. क्यों मैं आप सभी की मदद, आप डिजिटल कार्यस्थल अंतरिक्ष कंपनियों की एक सूची बना दिया है. कार्यालय घर व्यापार उद्यम सूची आप अपनी कंपनी के कार्यालय में एक बहुत मदद मिलेगी.

सबसे लोकप्रिय आभासी कार्यालय कंपनियों

1. आभासी डिजाइन: एक व्यापार उद्यम है कि बहुत सच संतोषजनक सेवा प्रदान करता है, लगभग पूरे समय, अंतरिक्ष रिसेप्शनिस्ट ऑटो रिसेप्शनिस्ट बिजली अंतरिक्ष काम बाजार डिजिटल कार्यालय में अपने प्रदाता प्रदान करता है. अपने नियोक्ता के अनुसार सेवा के एक विशिष्ट प्रकार प्रदान करता है, इस नियोक्ता के कार्यालय का उपयोग कर सकते हैं.

2. ServCorp: यह नियोक्ता एक बहुत अच्छा उच्च गुणवत्ता वाले डिजिटल क्षेत्र कार्यालय बनाता है, जो सभी प्रकार की उपलब्ध सेवाओं के साथ-साथ एक कंपनी के विधानसभा कक्ष के साथ बहुत अच्छी गुणवत्ता है। आप उच्च गति वाईफ़ाई के साथ इस कार्यस्थल शोरूम प्राप्त कर सकते हैं। इस सुविधा के साथ, आप टेलीफोन की राशि के साथ ही सुविधा प्रदान की जाएगी.

3. Regus: एक उच्च गुणवत्ता वाले कार्यस्थल के लिए किसी भी व्यवसाय को चलाने की आवश्यकता है, और अब यह सिर्फ एक नियोक्ता के लिए अपने अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटी का जश्न मनाने के लिए नहीं है, अर्थात्, दुनिया भर में अपने एजेंसी कार्यालयों लेने के लिए और वह अपनी सेवा से सभी उत्पादों को बेचने की आवश्यकता है. उनके लिए, वे रेगस की तरह एक अस्थायी कार्यालय घर चाहते हैं।

4. WeWork: यदि आप एक निजी कार्यालय की इच्छा, व्यापार उद्यम आप एक बहुत ही सही उत्कृष्ट निजी कार्यालय, साथ ही 24 * 7 इमारत का उपयोग, साथ ही दोनों बोस्टन सम्मेलन सम्मेलनों, सभी साझा काम अंतरिक्ष प्रदान करता है. .

वर्चुअल ऑफिस कंपनियों के लाभ

आधुनिक समय में जब पूरी दुनिया में परिवर्तन होता है, चाहे वह वस्तुओं और सेवाओं में खरीद या बिक्री कर रहा हो या नहीं, चाहे वह विनिमय वस्तुओं का हो, चाहे वह वस्त्र ों में व्यापार कर रहा हो या जीवन शैली और वस्त्रों में हो या नहीं, ये सभी चीजें व्यवसाय बन रही हैं या कॉम आज दुनिया भर में mercial उद्यमों. या तो लिस्टिंग संगठन या पर सूचीबद्ध एजेंसी यह कर रही है, लेकिन सबसे बड़ा घटक है कि समझ में नहीं आ रहा है बहुराष्ट्रीय कंपनी है. एक यू एस से पहुँचना दूसरों के लिए कार्यस्थल खोलने के लिए और उनके माध्यम से, चाहे वे हमसे या किसी अन्य देश से अपने कार्यस्थल खोलते हैं, वे अपने सामान और सेवाओं को बेचते हैं। तो यह है, यही कारण है कि हम समझते हैं. आप एक उचित घर चलाने के कार्यालय कैसे करते हैं? कौन सी एजेंसी ऐसी है कि वर्चुअल ऑफिस एक उपयुक्त प्रदाता है, मैंने आपको उपरोक्त लेख में इन सभी मामलों में निर्देश दिए हैं। ऐनी कंपनी कुछ सूचीबद्ध संगठनों है कि अपने स्वयं के प्रत्यक्ष उत्पादों का उपयोग की अच्छी तरह से संतोषजनक है.

मैं तुम सब के लिए कड़ी मेहनत की है एक उपयुक्त डिग्री के लिए अपने व्यापार उद्यम लेने के लिए अपने व्यापार के विकास के लिए, शायद मेरी कड़ी मेहनत वास्तव में आप के लिए उपयोगी हो जाएगा, इस निगम प्रत्येक व्यवसाय के लिए सिफारिश की जाएगी या नहीं अपने संगठन छोटे या बड़े है, आप अपने कार्यस्थल की स्थापना की और वहाँ से काम शुरू करते हैं. धीरे-धीरे आपका नियोक्ता पहले निगम का गठन शुरू कर देगा। आप इस टेप पहले लेने के लिए और अपने कार्यस्थल की स्थापना के रूप में यदि आप अमेरिका में काम कर रहे हैं और आप अमेरिका के एक राज्य में काम कर रहे हैं, लेकिन आप किसी अन्य राज्य में काम करना चाहते हैं चाहिए. सबसे पहले, हमें वहां अपना कार्यस्थल स्थापित करना है, वहां के निवासियों और वहां के लोगों की स्थिति को समझना होगा। आपको इसे समझना और समझना होगा और आपको अपने उत्पाद या प्रदाता को इसमें जोड़ना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: