दुनिया की सबसे बड़ी वेब होस्टिंग कंपनियों (2019): विश्व और अमेरिकी बाजार

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हर दूसरे आदमी या लड़की एक वेबसाइट है, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने परिचय के एक पाठ के रूप में उभरा है, यदि आप इसे अपने आप को सूचित करना चाहते हैं, आप एक अतिरिक्त देखो हम आपको रिपोर्ट क्या आपके नेट पर इस लेख की पहचान है देना चाहिए देना चाहिए एस ite, तो यह लेख हर किसी की वेबसाइट के डेटा रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है? मैं तुम्हें इस लेख में सूचित कैसे आप किसी भी इंटरनेट साइट का निर्माण होगा, कैसे डोमेन स्थित हो जाएगा और कैसे आप अपनी वेबसाइट की मेजबानी करेगा, तो वहाँ बाजार में कई वेब होस्टिंग समूहों है कि आपके इंटरनेट साइट की जानकारी की मेजबानी कर रहे हैं, लेकिन फिर भी मैं तुम्हें दे देंगे मैं तुम्हें अग्रिम में रिपोर्ट करेंगे एक मुक्केबाज़ी बाजार में शीर्ष होस्टिंग उद्यम, लेकिन इससे पहले कि मैं भी आपको बता कि आप जो वेब साइट आप का निर्माण करना चाहते हैं पता लगाने की जरूरत है, एक वेबसाइट का निर्माण करने के लिए, कई भाषाओं में. सेल सेलफोन भाषा आप एक वेबसाइट बनाना चाहते है. , आप अपनी ऑडिटिंग कंपनी का मार्गदर्शन कर सकते हैं. यदि आप जावा में एक इंटरनेट साइट बनाने का फैसला, वेब साइट इंटरनेट होस्टिंग कंपनी का एक अनूठा प्रकार में आता है, कि कौशल के लिए आप एक सॉफ्टवेयर जावा में लिखा है. जावा वेब होस्टिंग कारोबार की आवश्यकता होगी अगर आप अपने खुद के शुद्ध साइट के मालिक हैं. बनाने के लिए खोज रहे हैं. PHP में, तुम तो एक स्थिति में PHP होस्टिंग Vista मेजबान और PHP इंटरनेट होस्टिंग कंपनी डाउनलोड हो जाएगा. यदि आप शुद्ध निर्माण में शामिल हैं, तो आप वेब होस्टिंग कंपनी asp.net करना चाहते हैं.

सबसे लोकप्रिय वेब होस्टिंग कंपनियों

1. होस्टिंगर – होस्टिंगर इंटरनेशनल लिमिटेड एक वेब नेट वेब होस्टिंग जारीकर्ता और क्षेत्र रजिस्टर है. होस्टिंगर अब 178 देशों में अपनी सहायक कंपनियों के साथ 29 लाख से अधिक उपयोगकर्ताओं है.
2. 1 और 1 AION – संगठन दुनिया में सबसे बड़ा शुद्ध होस्टिंग निगमों में से एक है. 1 और 1 IONOS, संयुक्त इंटरनेट का उपयोग करता है एक जर्मन इंटरनेट एजेंसी के माध्यम से स्वामित्व में हैं.
3. Ipage – iPage सबसे सस्ता साझा इंटरनेट होस्टिंग प्रोग्राम है कि शानदार छोटे साइटों के लिए उपयुक्त हैं में से एक प्रदान करता है.
4. Westhost – Westhost एक गैर सार्वजनिक इंटरनेट नेट होस्टिंग कंपनी है.
5. Dreamhost – Dreamhost 1997 में वेब वेबसाइटों तपता है. reamHost एक शुद्ध वेब होस्टिंग प्रदाता और डोमेन शीर्षक रजिस्टर कंपनी है.

वेब होस्टिंग कंपनियों के लाभ

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इंटरनेट इंटरनेट होस्टिंग दुनिया के मौलिक कारकों में से एक है और वेबसाइट के तथ्यों लगभग सभी दुनिया से जुड़े हुए हैं, जो वेब से जुड़ा हुआ है, इसलिए यदि आप अपने रिकॉर्ड ऑनलाइन होस्टिंग की तरह है और यदि आप अपने reco करने के लिए पहुँच प्राप्त करने के लिए चुनते हैं दुनिया में कहीं से भी आरडीएस, आप अपनी जानकारी के वेब इंटरनेट होस्टिंग चाहते हैं, तो अपने सर्वर क्षेत्र के साथ सौदा करने के लिए अपने प्रवेश n मैन के अलावा शर्तों की एक श्रृंखला में रिकॉर्ड करने के लिए दिया जाता है अगर वे एक क्षेत्र और होस्टिंग के अस्तित्व को रिकॉर्ड करने की जरूरत है.
कोई महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपनी वेब साइट के सर्वर की तरह जैसे यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में एक सर्वर का चयन करें यदि आप ब्रिटेन में एक सर्वर का चयन करें यदि आप जापान में एक सर्वर का चयन करें, आप व्यक्ति में अपने शुद्ध होस्टिंग नियोक्ता से संपर्क करना चाहते हैं. . या जहां वेब होस्टिंग सर्वर अपने संयुक्त राज्य अमेरिका में या जितनी जल्दी हो सके सर्वर की हथेलियों में रखा गया है, जहां दुनिया भर में सर्वर परिचालन है और रिकॉर्ड हम किसी भी संयुक्त राज्य अमेरिका में एक से दूसरे से पारित करने में सक्षम हैं बहुत जल्दी आदमी या असाधारण देशों में. तथ्य प्रतिकृतियां हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: