शीर्ष साइबर सुरक्षा कंपनियों और विक्रेताओं में 2019 (लघु उद्यम फर्मों के लिए)

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि फैशनेबल साइबर दुनिया अब पूरी तरह से सुरक्षित है, अगर हैकर्स भी अक्सर से गुजर रहे हैं, हम इस साइबर दुनिया को सुरक्षित नहीं रख सकते हैं, अगर हम इसे ठीक से देखो, हम समझ जाएगा कि यह बहुत महत्वपूर्ण है साइबर सुरक्षित है. साइबर दुनिया के रूप में असुरक्षित है के रूप में यह है अगर हम इसे शीर्ष पर नहीं रखते हैं और यह ठीक से संरक्षित नहीं है, लेकिन एक मुद्दा है कि हम इस की पहचान करनी चाहिए कि साइबर संरक्षित संरक्षण अपने आप में एक बड़ी सफलता है. संभव हो सकता है. आज साइबर सुरक्षा पर काम कर रहे व्यवसायों का एक बहुत कुछ कर रहे हैं, अगर मैं तुम्हें सबसे सरल बता, हम जानकारी है कि हम एक ग्राहक से दूसरे को भेजने के लिए, अब यह बीच में चोरी नहीं है, और यह रक्षा और उन्हें पूछने का सामना नहीं करते बदल जाते हैं. ये सभी मामले साइबर सुरक्षा के अंतर्गत आते हैं। अपने गैजेट के अतिरिक्त सुरक्षा में उल्लेख किया है. इस के तहत, यदि आप काम का एक बहुत कुछ कर रहे हैं आजकल पूरी तरह से अजेय रहने के लिए, आप इन समूहों के प्रसाद का उपयोग करें ताकि आप अब मुद्दों की एक बड़ी विविधता का सामना करना पड़ता है और आप अपनी एजेंसी ठीक से चला सकते हैं.

सबसे लोकप्रिय साइबर सुरक्षा कंपनियों

1. सिस्को: संगठन नेटवर्किंग के मामले में सबसे आगे है, नेटवर्किंग जवाब इस संगठन की मदद से प्रदर्शित किया जा रहा है बहुत ही सटीक गुणवत्ता की है, प्लस यह साइबर सुरक्षा के लिए एक बहुत ही वांछनीय उत्पाद की शुरूआत.

2. Symantec: हमें साइबर हमलों से बचना चाहिए और जब हम अपनी साइबर सुरक्षा को पहचानते हैं और उपयोग करते हैं, तो हम चाहते हैं कि साइबर सुरक्षा स्वयं को ढाल दे, हम अब किसी भी साइबर हमले को ठीक करने की स्थिति में नहीं हैं और हमारी सुरक्षा की जाएगी।

3. चेकप्वाइंट: यदि आप सुरक्षा की असाधारण अच्छाई की तरह तो इन एजेंसियों आप एकमुश्त मदद मिलेगी या आप भी सार्वजनिक और निजी का उपयोग करेगा. अब आप किसी भी बड़ी दुर्घटना में जाने के लिए सुरक्षित होने की जरूरत नहीं है, इस निगम आप के लिए सुरक्षा काम करता है. आप अपने नेटवर्क को कसकर बंद कर सकते हैं.

4. फैशनेबल मज्जा: यदि आप अपने ईमेल की दुनिया में अपने ई -मेल हासिल करना चाहते हैं, यदि आप अपने अभेद्य ईमेल बनाने के पक्ष में हैं, तो आप अपनी वेबसाइट को अस्पष्ट बनाने की इच्छा रखते हैं, आपका क्लाउड डेटा असुरक्षित होना चाहते हैं, अपने हार्ड डिस्क रिकॉर्ड को अयोग्य घोषित करना चाहते हैं। आपका सॉफ़्टवेयर या आप जो चाहते हैं वह आपका जानकारी केंद्र है.

5. Cyberark: पूरा जवाब किसी भी उद्योग के लिए आपूर्ति की है. किसी भी उद्योग को पूरी तरह से सुरक्षित रखने के लिए, इस एजेंसी ने बहुत सारे उत्पाद बनाए हैं, चाहे वह सुरक्षा और उपयोगिता सुरक्षा हो। यदि आप ऐसा करना चुनते हैं, तो आपको यह कंपनी प्रदान करनी चाहिए.

साइबर सुरक्षा कंपनियों के लाभ

मैं इस साइबर सुरक्षा उद्यम हर किसी के लिए सुलभ बनाने के लिए पता लगाने के लिए कैसे महत्वपूर्ण साइबर सुरक्षा आज आप के लिए है. आज हम छोटी-छोटी चीजों को पास करते हैं, जिसके कारण हमें बड़े जोखिमों का सामना करना पड़ता है, हममें से किसी को भी छोटी-छोटी चीजें पास करने की आवश्यकता नहीं है ताकि हम बड़े जोखिमों से दूर रह सकें, आपके सिस्टम को नहीं देख सकते। सक्षम नहीं है. आप उस जगह पर जाते हैं जिस पर आप हमला करते हैं। तुम वहाँ से बाहर हो और तुम बुरी पीड़ा कर रहे हैं. वे ये सब काम करते हैं, हालांकि आप अभी भी सुरक्षा और साइबर सुरक्षा की रक्षा करनी चाहिए. ऑनलाइन सुरक्षा ऑनलाइन है, इन सभी मामलों को सुरक्षित हैं.

मैं ऐसा इसलिए करता हूं क्योंकि आपको यह समझना चाहिए कि साइबर सुरक्षा सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, चाहे आप एक व्यक्ति हों या नहीं। आप अपने घर में एक लैपटॉप कंप्यूटर का उपयोग करें. आप अपने हाथों में मोबाइल का उपयोग करें. ये सभी मामले संरक्षण चाहते हैं। यदि आपसुरक्षित नहीं है और अपने तथ्यों को चोरी कर रहे हैं, अपने गैर सार्वजनिक आंकड़ों के साथ एक चरित्र को बाजार में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी. यह सेलुलर हो जाएगा और किसी को भी इसे देख सकते हैं. हर किसी के लिए आपका व्यक्तिगत डेटा प्राप्त करना कितना खतरनाक होगा, इसलिए यह आवश्यक है कि आप अपने नेटवर्क को अभेद्य बनाने के लिए साइबर सुरक्षा का उपयोग करें। अपने डिवाइस को सुरक्षित रखें। जब आप अपने सिस्टम अभेद्य बनाने के लिए, कोई अभेद्य हैकर आप पर हमला करने में सक्षम हो जाएगा और आप अपने डेटा को छोड़ने के लिए सक्षम नहीं होगा, तो आप अपनी छोटी बातों के बारे में पता होना चाहिए। आवश्यक. अपने आप का ख्याल रखना इतना है कि आप साधारण बात वितरित, यदि आप इसे ढालना, आप लाभ है कि आपकी जानकारी आप के साथ रहेगा, क्यों आप साइबर सुरक्षा पहचान नहीं है और साइबर सुरक्षा का उपयोग नहीं होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: