शुरुआती और पेशेवरों के लिए सर्वश्रेष्ठ फ्रीलांस वेबसाइट 2019 में काम ऑनलाइन प्राप्त करने के लिए

आधुनिक समय में, घर में एक नया फैशन बनाया गया है। लोग आज दुनिया में मुफ्त शुरू करने के लिए काम कर रहे हैं। नि: शुल्क शुरू करने का मतलब है कि अगर आप घर पर बैठ सकते हैं, तो एक चरित्र है जो एक ही अमेरिका में बैठा है की डिलीवरी ले लो. करना। और वह कुछ चीजें हैं जो एक आदमी या औरत घर पर बैठे कर सकते हैं करना है. वह ऑनलाइन काम के इन सभी प्रकार करता है. वहाँ वेबसाइटों और कुछ भी है, जो कि काम कर सकते हैं के फ्रीलांसरों शुरू कर रहे हैं, वे एक स्थिति में हैं कि काम करते हैं, कि काम करते हैं और बदले में वे पैसे दिया जाता है.

यह कहानी पर काम करता है, यह तेजी से काम करना चाहिए, यह तेजी से काम करना चाहिए, यह अपने काम पोस्ट और काम यह कर सकते हैं चुनते हैं, और जब दो सामंजस्य, फ्रीलांसर काम करता है, कि काम पूरा हो गया है.

सबसे लोकप्रिय फ्रीलांस वेबसाइट

1. Upwork: आज, मुक्त lancing की दुनिया में, एक नया इतिहास upwork के माध्यम से बनाया गया है. दिल्ली में इस एजेंसी में बहुत सारी नौकरी पोस्टिंग की जा रही है और कई योजना प्रमुख उस काम को करने के लिए सहमत हैं। इसके बाद, आदेश अपनी पसंद के फ्रीलांसर का चयन करता है और फिर इसे असाइन करता है, जिसके बाद फ्रीलांसर अगर कंपनी काम पूरा करती है।

2. Fiverr: यह मुक्त lancing की एक अजीब धारणा है, जिसमें फ्रीलांसरों अपने प्रोफाइल बनाने के लिए और दिखाने के लिए कि वे ठीक से क्या कर सकते हैं और फिर काम वे अपने काम के लिए क्या करने की जरूरत पर काम करता है. और फ्रीलांसर के निर्णय के अनुसार खर्च.

3. Peopleperhour: नियोक्ता दो तराजू पर काम करता है: एक है जो जवाब है, अपने अच्छे और पेशे है, जो अच्छा काम कर सकते हैं के अनुसार अपने प्रोफ़ाइल बनाता है, जबकि अन्य पार्टी के लिए कुछ करना है.

4. फ्रीलांसर: यदि आप मुफ्त प्रक्षेपण के क्षेत्र में एक कैरियर बनाना चाहते हैं, तो इस उद्यम आप के लिए सिफारिश की जा सकती है. यहाँ बहुत काम है और यह वह जगह है जहाँ आपको प्रीमियम सेवा प्राप्त करनी है।

5. Topalt: यदि आप शीर्ष पेशेवरों असाधारण चाहते हैं, तो आप महान मुक्त अच्छा लांचर चाहते हैं तो आप इस संगठन की वेबसाइट पर जा सकते हैं. यहाँ आप अपने काम को इकट्ठा करने के लिए बहुत असाधारण उत्कृष्ट फिल्मों की खोज करेंगे।

फ्रीलांस वेबसाइटों के लाभ

मैं सभी मनुष्यों को निर्देश दिया है कि आप घर से भी बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं, आप इस दुनिया के साथ काम करते हैं और काम करके बहुत कमा सकते हैं. बहुत से लोग आज काम कर रहे हैं, जो कुछ भी वे दुनिया भर से काम करते हैं और पूरा के रूप में यदि आप एक प्रतीक बनाने जा रहे हैं और आप एक इंसान बहुत अच्छी तरह से डिजाइन कर सकते हैं, चाहे वह एक संगठन या एक सामान्य व्यक्ति है, मैं तुम्हें इन मुक्त शुरू करने के माध्यम से एक दिन कर देगा bsites, आप दिन से अपने प्रोफ़ाइल दिन में वृद्धि होगी और अतिरिक्त पैसे कमाते हैं. ये सब बातें हैं, आप इन सभी कंपनियों के साथ काम करने से पहले अपने खाते को सत्यापित करने के लिए है.

अपने आप को देने के बाद और क्या वहाँ है और जो इसके लिए भुगतान करेंगे, यह यहाँ है कि पारस्परिक संबंध की गणना की है कि जब दोनों के बीच एक रिश्ता बन गया है, तो एक आम सहमति तो यहाँ का गठन किया है और एक असाधारण रूप की आवश्यकता है. , फ्रीलांसरों उनके प्रोफ़ाइल कहीं बनाया है कि मैं यह काम कर सकते हैं और उसके बाद मैं अपने काम का पता है, अगर आप वेबसाइट पर ऑनलाइन देखो तो वे थोड़ा अलग है, तथापि, बहुत अच्छा है कि बाजार में अच्छी तरह से जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: