2019 की सर्वश्रेष्ठ हार्ड ड्राइव रिकवरी और डेटा स्वच्छता सेवाएं

आज के समय में, जब जानकारी बहुत महत्वपूर्ण हो गया है, कई समूहों के रिकॉर्ड टेराबाइट्स में हैं, और अगर हम निजी जीवन के बारे में बात करते हैं, कई निजी हस्तियों जीबी के गीगाबाइट में आज कर रहे हैं, यह कभी दिखा सकता है. यह है कि यह भी भ्रष्ट डेटा हो सकता है या डेटा उस मामले में हो सकता है, हम सॉफ्टवेयर की जरूरत है तथ्यों रीसायकल. इन सॉफ्टवेयर की मदद से, हम अपने हार्ड डिस्क पेन दबाव का उपयोग कर सकते हैं या आप अपने डेटा अन्य डेटा भंडारण उपकरणों से बेहतर प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन हम एक मुद्दे को अच्छी तरह से पहचान अगर हार्ड डिक्स किसी भी तरह से टूट रहे हैं या कलम का दबाव कुछ में टूट गया है जिस तरह से, तो वहाँ अतिरिक्त आंकड़े हैं, हम इस पर काबू पाने कर सकते हैं, लेकिन इस के लिए आप डेटा की आवश्यकता होगी और Kavari सॉफ्टवेयर कंपनी को समझने की है, तो वे डेटा पुनः प्राप्त होगा, तो इसका मतलब है कि जानकारी किसी भी के तहत अपने भंडारण प्रणाली से प्राप्त किया जा सकता है परिस्थितियों, लेकिन चाहे या नहीं रिकॉर्ड ठीक करने में सक्षम हो जाएगा या नहीं अब आपके मामले में नहीं है, रणनीति बनाने के बाद, यह वास्तव में आसपास के क्षेत्र में पाया जाएगा, जो बरामद किया गया है.

सबसे लोकप्रिय डेटा रिकवरी कंपनियों

1. Securedatarecovery: इस उद्यम अपने आँकड़े या नियोक्ता ठोस राज्य चालक वसूली का एक उत्कृष्ट निदान के माध्यम से तथ्यों retrieves. आप इस कंपनी के सॉफ्टवेयर से और इस नियोक्ता की मदद से विंडोज एप्पल लैपटॉप या लाल डेटा रिकवरी से डेटा प्राप्त कर सकते हैं और यह भी मदद से आप सही पक्ष से बेहतर डेटा प्राप्त करें।

2. Gillware: यदि किसी कारण से आपकी जानकारी भ्रष्ट हो जाता है और आप आसानी से इसे ठीक नहीं कर सकते हैं, तो आप इस संगठन से मदद के लिए पूछना होगा या एजेंसी वर्तमान में अपने डेटा है कि आपके तथ्यों साइबर हैं या नहीं यह आ गया है या नहीं साइबर सुरक्षा के कारण सुधार करने की कोशिश करेंगे , आपका डेटा दूषित है या आपकी हार्ड डिस्क क्षतिग्रस्त है.

3. Verkovardatta: कंप्यूटर फोरेंसिक सांख्यिकी बहाली के विभिन्न प्रकार के रूप में बहाली, मोबाइल उपकरणों की हार्ड पावर डेटा वसूली, हटाने योग्य मीडिया वसूली. यह संगठन एक की एक खास तरह भेजने कार्ड या अतिरिक्त इलेक्ट्रॉनिक खोज की पुनरावृत्ति के साथ समानता है. सेवा.

4. Salvedadata: आप रिकॉर्ड के किसी भी प्रकार की वसूली कर सकते हैं कि क्या यह SSD डेटा वसूली RAID डेटा वसूली हार्ड डेटा वसूली यूएसबी फ्लैश वसूली या स्मृति कार्ड वसूली बाहरी ड्राइव भी आपातकालीन डेटा वसूली वसूली कर सकते हैं। जो आपको ठीक करने में मदद करेगा।

5. Ontrack: यह एजेंसी रिकॉर्ड को ठीक करने के लिए प्रमुख काम करती है या भले ही यह किसी तरह से आप किसी क्षतिग्रस्त जिले को कवर कर सकते हैं, जैसे कि यदि आपका सेल क्षतिग्रस्त है, तो आपका सेल यदि आप उसमें पकड़े जाते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं। यह भी. इसका मतलब यह है कि आप शाम तक कंप्यूटर गैजेट से बेहतर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

डेटा रिकवरी कंपनियों के लाभ

आपका डेटा पुनर्प्राप्त करने के लिए, मैंने या कंपनी ने एक सूची बनाई है. इन कंपनियों के माध्यम से अपने डेटा बरामद किया जाएगा, लेकिन आप अपने आइटम अच्छी तरह से पकड़, यदि आप अपने आइटम की रक्षा, इस से बेहतर डेटा. प्राप्त किया जा सकता है, लेकिन अगर आइटम पूरी तरह से आपकी मदद से क्षतिग्रस्त है, यह बहुत मुश्किल हो सकता है आंकड़े बेहतर हो और ए तुम बहुत सारा पैसा देना होगा. यह भी बड़ा उत्पाद है, जो ठीक किया जा सकता है, जो अतिरिक्त रूप से अपनी चोट हो सकता है नहीं कर सकते हैं, तो हम बेहतर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और मैं तुम्हें एक कंपनी की कुछ सूची कैसे बताऊँगा.

बड़े हिस्से की जानकारी में हर दिन दिन बनाया जा रहा है. भले ही यह जानकारी निकाली जा रही है, समय-समय पर, जानकारी की एक बहुत बड़ी मात्रा संग्रहीत किया जा रहा है, हालांकि हम इस डेटा को किसी भी हार्डवेयर के लिए पहुँच योग्य बनाना चाहिए। रिकॉर्ड रखें कि क्या हार्ड डिक्स में रिकॉर्ड रखने के लिए या एक फ्लॉपी डिस्क में डेटा बनाए रखने के लिए या SSD तथ्यों में या आने वाली आईडी में डेटा को बनाए रखने के लिए, लेकिन इन सभी डेटा इसके अतिरिक्त भ्रष्ट या बुरा के कारण कर रहे हैं यदि आपकी हार्ड डिस्क किसी कारण के लिए टूट जाता है , यह अब काम नहीं कर रहा है. इस उद्देश्य के लिए हमें एक बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है कि हमारे तथ्य भयावह हैं, आपको ऐसा नहीं होने देना है, यह किसी कारण से गिरने के तुरंत बाद क्षतिग्रस्त हो जाता है, यह ठीक से सड़ ता नहीं है और आप कैसे बनजाते हैं, इससे बचाना उचित है क्योंकि यह थोड़ा सा है , वे भी नुकसान के कारण बुरा जाना है और आप इसे 8000 से भी बेहतर हो.

संगठन इसे फिर से करने के लिए बहुत मुश्किल बनाता है, और यह एक बड़े पैमाने पर संगठन और उद्यम बनने के लिए सक्षम किया गया है। एक संभव एक. मनुष्य अपनी खोज में खर्च करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं हो सकता है, फिर भी वे इस तथ्य के कारण निगम के लिए बहुत उपयोगी हैं कि वे एक आपात स्थिति को बचाने के लिए है, वे कुछ काम करना होगा. क्यों नहीं डेटा वसूली सॉफ्टवेयर कंपनी को सूचित करने की कोशिश? यह मदद कर सकता है आप अपनी कंपनी पर महत्वपूर्ण जानकारी का वजन रखने के लिए या आप कंपनी से दूर रखने के लिए. इस एजेंसी के एक बहुत अच्छी उच्च गुणवत्ता डेटा वसूली सॉफ्टवेयर प्रौद्योगिकी कंपनी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: